IMG 20240809 WA0001

टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने अपने फैंस को चौंका दिया है। एण्डटीवी के चर्चित शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली शुभांगी ने इस बार कुछ ऐसा किया है, जो दर्शकों को हैरान कर देगा। उन्होंने शो के एक नए ट्रैक में मनीषा कोईराला के अंदाज में तवायफ का किरदार निभाया है, जिससे हर तरफ सनसनी मच गई है।

शुभांगी इस बार शो में बेगम अनारा के रूप में नजर आ रही हैं, जो एक तवायफ का किरदार है। उनका यह नया अवतार न केवल बोल्ड है, बल्कि बेहद आकर्षक भी है। शुभांगी ने खुद माना कि उन्होंने इस किरदार के लिए प्रेरणा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोईराला से ली है, जिन्होंने संजय लीला भंसाली की हालिया सीरीज़ ‘हीरामंडी’ में मल्लिका जान की भूमिका निभाई थी।

img 20240809 wa00005274326581241827331



शुभांगी का कहना है, “मनीषा कोईराला जी का प्रदर्शन बेहद प्रभावशाली था, और उनकी अदायगी ने मुझे बेगम अनारा के किरदार को निभाने के लिए प्रेरित किया। मैंने उनके काम से बहुत कुछ सीखा और इसे अपने किरदार में उतारने की कोशिश की।”

शुभांगी के इस नए लुक और अवतार ने सोशल मीडिया पर भी खूब हलचल मचाई है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं, और फैंस से उन्हें लगातार तारीफें मिल रही हैं। कुछ लोग इसे मनीषा कोईराला की नकल कह रहे हैं, तो कुछ इसे शुभांगी के करियर का नया मील का पत्थर मान रहे हैं।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शुभांगी का यह किरदार शो में क्या नया मोड़ लाएगा और दर्शक इसे कितना पसंद करेंगे। ‘भाबीजी घर पर हैं’ के आने वाले एपिसोड्स में इस नए ट्रैक के लिए बने रहिए और जानिए कि शुभांगी अत्रे के इस बोल्ड कदम का क्या असर होता है।

शुभांगी अत्रे को बेगम अनारा के रूप में देखना न भूलें, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे, सिर्फ एण्डटीवी पर!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *