IMG 20241011 WA0041 scaled

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में इन दिनों आलम ब्रदर्स प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म “बलमा बड़ा नादान” की शूटिंग धूमधाम से चल रही है। फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और ऋचा दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म की ऋचा दीक्षित और निरहुआ के रोमांस वाली केमेस्ट्री बेहद खास नजर आने वाली है। फिल्म “बलमा बड़ा नादान” की कहानी और कलाकारों का अभिनय दर्शकों के दिलों को छूने वाला है, जिससे यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नया इतिहास रचने की उम्मीद कर रही है।

img 20241011 wa00354935817954239738510

फिल्म “बलमा बड़ा नादान”को लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा, “यह फिल्म दर्शकों के लिए एक खास तोहफा होगी। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और इसमें मनोरंजन, रोमांस, और ड्रामा का भरपूर तड़का है। हम सभी ने इसे पूरी मेहनत और दिल से बनाया है। शूटिंग के दौरान कुशीनगर के खूबसूरत लोकेशनों पर काम करना भी एक बेहतरीन अनुभव है।” उन्होंने आगे कहा, “फिल्म का संगीत और डांस भी दर्शकों को बेहद पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाएगी और वे इसे खूब सराहेंगे।”

फिल्म के निर्माता-निर्देशक महमूद आलम हैं, जबकि कहानी एस के चौहान और महमूद आलम ने लिखी है। संगीत की जिम्मेदारी मधुकर आनंद ने संभाली है, और छायांकन (DOP) सुनील आहेर द्वारा किया जा रहा है।

फिल्म में संजय पांडे, मनोज टाइगर, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, पुष्पा वर्मा, अंजलि चौहान जैसे जाने-माने कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। शूटिंग कुशीनगर के अहिरौली दान, तरेया सुजान थाना और तमकुही राज जैसे खूबसूरत लोकेशनों पर की जा रही है, जो फिल्म में एक विशेष आकर्षण जोड़ेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *