IMG 20240901 WA0034

पावर स्टार पवन सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म “सूर्यवंशम” ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए दूसरे सप्ताह में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी है। निर्माता निशांत उज्जवल द्वारा निर्मित इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, और सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ लगातार उमड़ रही है।

img 20240901 wa00337754443673987394616

फिल्म ने पटना के मल्टीप्लेक्स सिने पोलिस में 80 परसेंट का कलेक्शन किया है, जिसके बाद गोपालगंज, सिवान, मुजफ्फरपुर के मल्टीप्लेक्स में भी फिल्म को रिलीज की गई है। बांद्रा के गेटी ग्लेक्सी में भी फिल्म ने 70 परसेंट का कलेक्शन दर्ज किया है। यह भोजपुरी फिल्म के लिए अच्छा साइन है। यह फिल्म कई नई सेंटरों पर भी रिलीज की गई है। स्त्री 2 जैसी हिंदी फिल्मों के बावजूद सूर्यवंशम को थियेटर मिल रहा है। यह भोजपुरी सिनेमा के लिए बड़ी बात है और उन लोगों को भी गलत साबित कर दिया जो कहा करते थे कि भोजपुरी फिल्म देखने के लिए दर्शन नहीं आते।

इसको लेकर निर्माता निशांत उज्जवल ने कहा, “सूर्यवंशम को मिल रहे जबरदस्त प्यार और समर्थन से मैं अभिभूत हूं। यह फिल्म हमारे लिए एक विशेष प्रोजेक्ट थी, और पवन सिंह की कड़ी मेहनत और टीम के समर्पण का नतीजा है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतना शानदार प्रदर्शन किया है। दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया और सिनेमाघरों में उमड़ रही भीड़ देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है। हम आशा करते हैं कि आने वाले हफ्तों में भी यह सिलसिला ऐसे ही जारी रहेगा।”

img 20240901 wa00323422347011626077206

उन्होंने कहा कि फिल्म की दमदार कहानी, पवन सिंह की शानदार अभिनय कला और प्रभावशाली एक्शन सीक्वेंस ने दर्शकों को बांधकर रखा है। फिल्म समीक्षकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया और दर्शकों के जबरदस्त समर्थन के चलते “सूर्यवंशम” बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सिनेमा घरों में उमड़ी भीड़ से यह साफ है कि फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह कम नहीं हुआ है और आने वाले दिनों में भी इसकी सफलता की रफ्तार जारी रहने की उम्मीद है।

“सूर्यवंशम” का निर्माण यशी फिल्म्स (अभय सिन्हा) और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है। फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल हैं, जबकि निर्देशन की कमान रजनीश मिश्रा ने संभाली है। उन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिल्म में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह, शालू सिंह, चांदनी सिंह, गोपाल जी, माया यादव, अनूप अरोरा, राम सुजान सिंह, जोया खान, और धामा वर्मा जैसे कलाकारों ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म के सह-निर्माता डॉ. संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं, और डीओपी की भूमिका देवेंद्र तिवारी ने निभाई है। एडिटिंग का काम कोमल वर्मा ने किया है।

फिल्म का संगीत रजनीश मिश्रा और एसबीआर द्वारा तैयार किया गया है, और इसके गाने प्यारेलाल यादव, विजय चौहान, रौशन सिंह विश्वास, और प्रफुल्ल तिवारी ने लिखे हैं। फिल्म के कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, रिकी गुप्ता, और रवि पंडित ने की है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं, और कला निर्देशन नजीर शेख ने किया है। कार्यकारी निर्माता हसन शेख और रमेश चौरसिया हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *